Wednesday 14 March 2018

14 eur - usd - कालाबाज़ारी - साथ - बोलिंगर बैंड


स्क्रैपिंग सिस्टम 14 यूरोस्क स्केलिंग बॉलिंजर बैंड के साथ। उपयोगकर्ता द्वारा 15 अप्रैल 2010 को सबमिट किया गया - 16 05। हेसेल द्वारा सबमिट किया गया। मुद्रा EUR USD समय सीमा 5M, 1 एम। इससे पहले कि मैं अपनी सरल स्केलिंग सिस्टम की व्याख्या करता हूं, मुझे चेलो को धन्यवाद देना होगा जो स्लैपिंग सिस्टम 7 मैं सिस्टम की सादगी से प्यार करता हूं, और यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है हालांकि, मैं प्रविष्टि नियमों और स्टॉप लॉस के बारे में पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हूं कीमतें बीबी 50-2 और बीबी 50- 3 तो मैंने सिस्टम को ट्यूनिंग के बारे में सोचा था कि प्रविष्टि को और अधिक विश्वसनीय बनाते हैं। ऐसा करने के लिए, मैंने 30 70 पर आरएसआई 8 लाइनें और 20 80 पर पूर्ण स्टोचस्टिक्स 14,3,3 लाइनें जोड़ दीं। अब हम निम्नलिखित संकेतकों का उपयोग करते हैं । बॉलिंजर बैंड की अवधि 50 विचलन 2 पीला बोलिन्जर बैंड की अवधि 50 विचलन 3 नीली बोलिंजर बैंड की अवधि 50 विचलन 4 लाल आरएसआई 8 क्षैतिज रेखाएं 30 70 पूर्ण स्ट्रोकैस्टिक्स 14,3,3 क्षैतिज रेखाएं 80 80 पर। प्रवेश नियम ही रहता है, जब कीमत ऊपरी नीले बोलिंगर बैंड में कम से कम आधा रास्ता पार करती है, हम बेचते हैं मूल्य रेट्रा होगा मध्य लाल रेखा MA50 में इक्का यह वह जगह है जहां हम लाभ लेते हैं थोड़ा लाभ पहले थोड़ा सा बुद्धिमान हो सकता है, क्योंकि यह 100 गारंटी नहीं है कि रिट्रीटमेंट सभी तरह से एमए 50 पर जाएंगे, लेकिन आरएसआई 70 से ऊपर होकर बेचते हैं पूर्ण स्टोचैस्टिक्स ने लगभग 80 लाइन की लंबी कहानी को एक लंबी प्रविष्टि के लिए मारा। मैं इस प्रणाली के साथ नुकसान के नुकसान का उपयोग नहीं करता हूं, क्योंकि विशेष रूप से 5 एम समय सीमा प्रविष्टियां लगभग लगभग सफल हैं जब कीमतें गलत तरीके से होती हैं, तो मैं सिर्फ अपनी शर्त को दोगुना करता हूं I रिफ़्रेशमेंट के दौरान मूल्य लगभग जब एमए 50 तक पहुंचता है तो लाभ लेना। इस स्केलिंग सिस्टम का उपयोग करते समय रोगी बहुत महत्वपूर्ण होता है। सभी क्रेडिट को चेलो हैप्पी ट्रेडिंग में। उपयोगकर्ता द्वारा 16 अप्रैल 2010 को सबमिट किया गया - 15 00.ok इस पर कुछ विचार हैं I सेटअप पहले की तुलना में काफी बेहतर है, आप अकेले बोलिंगर बैंड का व्यापार कर सकते हैं आप अधिकतर समय जलाएंगे चाहे कितने विचलन आपके पास हों। नियमों पर, आपको एक कठिन रोकना पड़ेगा यह सिर्फ अच्छा पैसा प्रबंधन भावना है मैं बो तक इंतजार करूँगा वांछित संकेतक ओवरबॉक्टेड ओवरस्वेल्स स्तरों के ऊपर ऊपर से अधिक हो जाता है इसलिए दोनों संकेतकों को अधिक से अधिक खरीदना पड़ता है और वहां एक वैध संकेत होने के लिए वापस आना पड़ता है। मैंने ऐसे मामलों को देखा है, जहां बाजार आगे बढ़ता रहता है, इसलिए इसे बेचने के तुरंत बाद इसे तुरंत बेचने के लिए मान लें। मिनट बहुत लंबा है आप कंप्यूटर के सामने दिन-रात के लिए कुछ ट्रेडों के लिए 1 मिनट के लिए एक त्वरित 5 पीप सिरप के लिए अच्छा है, 30-सेकंड टाइमफ्रेम का परीक्षण करना अभी 3 पिप्स के लिए बहुत अच्छा काम करता है और आप डॉन वहाँ लंबे समय से रहो। सुनिश्चित करें कि आपके पास कम फैलता है, मैं इसे जीबीपी और यूआर जीपी पर कोशिश करूँगा और देखें कि क्या होता है। उपयोगकर्ता द्वारा 16 अप्रैल, 2010 को सबमिट किया गया - 15 38.कैस और बिंदु नीचे की ओर देखो जो यहां तक ​​कि नहीं हुआ 2 pips सकारात्मक होने से पहले इसे नीचे जा रहा है। उपयोगकर्ता द्वारा 17 अप्रैल, 2010 - 02 40 पर सबमिट किया गया। हर अच्छी प्रणाली। 1 अप्रैल, 2010 को हेसेल द्वारा सबमिट किया गया - 16 57. हाई, मेरा नाम हैसल वेन डेर होवेन और मैं मी हॉलैंड से मैंने किसी भी मंच के लिए साइन अप किए बिना चार दिन पहले इस रणनीति को प्रस्तुत किया था या ऐसा कुछ ऐसा बताता है कि उदाहरण के लिए मैं उपयोगकर्ता नाम क्यों नहीं जोड़ पा रहा था, मैं सोच रहा था कि यह बदला जा सकता है, मैं इस स्केलिंग सिस्टम से ऊपर अपना नाम देखना चाहता हूं। सिस्टम के बारे में न्यूबॉय, जब कीमतें लाल बीबी तक पहुंच जाती हैं, एक नई प्रविष्टि और भी विश्वसनीय है आम तौर पर, कीमत जीता लाल बीबी तक नहीं पहुंचती है, लेकिन जब यह होती है, तो आपके पास एक बहुत अच्छा प्रविष्टि बिंदु होता है। पार करने के लिए दोनों संकेतकों का इंतजार करना एक गंभीर विकल्प है, यह प्रविष्टियां अधिक सुरक्षित बना देगा हालांकि, संकेतक को पार करने के लिए इंतजार कर कुछ पिप्स याद कर सकते हैं प्रश्न यह है कि आप किसी व्यापार में लेने के लिए कितना जोखिम चाहते हैं जब आप पूरी तरह से एक नई संभव प्रविष्टि का पूरा भरोसा नहीं करते हैं, तो बस संकेतक के लिए क्रॉस की प्रतीक्षा करें। उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया 20 अप्रैल, 2010 - 15 अप्रैल को 15 अप्रैल, 2010 - 02 22 को कंकणबीला द्वारा सबमिट किया गया। हाय, आप कृपया, कृपया एक विशेषज्ञ सलाहकार Thx बना सकते हैं। 20 अप्रैल, 2010 को डेव द्वारा सबमिट किया गया - 12 44. यह अच्छा लगता है मुझे, लेकिन मैं प्रवेश पर स्पष्ट नहीं कर रहा हूँ वास्तव में ऊपरी नीली बोलिंजर बैंड हाफवे से आधे रास्ते तक है जहां से। सक्रिय व्यापारी मतदान - अपने लाइव अनुभव को साझा करें या पढ़िए कि दूसरों को क्या कहना है। आप हजारों लोगों को अपने व्यापार में सुधार करने में मदद कर सकते हैं। कॉपीराइट 2007 2016.Scalping प्रणाली बोलिन्जर बैंड के साथ 14 EURUSD स्केलिंग। 13 मई 2010 - 07 36.मैं इस रणनीति को महान सफलता से प्रयोग कर रहा हूं, यह गतिविधि के कॉलम में विजेताओं को कुछ भी नहीं देखता है, लेकिन मुझे एक चिंता है कि मुझे एक ऐसी परिस्थिति है जहां मुझे 3 गुना दोगुना करना पड़ेगा, मैं अपने खाते पर सूक्ष्म-डॉलर खेल रहा हूं क्योंकि मैं समझता हूं कि एक सुरक्षित स्तर क्या होगा यह एक मर्सिंघेल सिस्टम बहुत आसानी से बन सकता है यदि आप इसे देते हैं तो किसी ने यह निर्धारित किया है कि किसी के साथ व्यापार शुरू करने के लिए सुरक्षित राशि क्या होगी कहते हैं कि आपके पास 1,000 00 खाता है और आप 4 जोड़े खेल रहे हैं आपके पूरे खाते को खोने पर संभावित स्तर शून्य से अधिक हो जाता है। हमें यह सही कारण मिलना चाहिए क्योंकि मैं इस प्रणाली को पसंद करता हूं। जेफ द्वारा 1 9 मई, 2010 - 08 को जमा किया गया 11. यह मूल्य नहीं है डॉन टी चा बुरा लोगों से उन्हें रोकना शुरुआती रोकना एक सबसे बड़ा जोखिम है जो बाजार में जोखिम है यदि आप बाजार में हैं तो आप के खिलाफ चलने का जोखिम हर मिनट से अधिक हो जाता है जब आप व्यापार में होते हैं, तो प्रवेश गलत हो जाता है अपने घाटे में कटौती करें और अगले एक के लिए प्रतीक्षा करें यदि आपकी अपेक्षा सकारात्मक है तो आप अपने जोखिम को बढ़ाने के बजाय अपने जोखिम को बढ़ाने के बजाय अपने गांठों को ले जाने में ज्यादा बेहतर होगा क्योंकि यह आपके खिलाफ चलता है एक बुरी तरह से आपकी उम्मीदें नाली में नीचे भेज सकती हैं। जेफ द्वारा 1 9 मई 2010 - 08 15. एक और टिप्पणी के रूप में मैंने पूरी तरह से अपने प्रश्न का उत्तर नहीं दिया, जहां तक ​​1,000 खाते और 4 जोड़े खेलना - यह कोई बात नहीं है कि खाते में कितना है या कितने जोड़े व्यापार क्या होता है पैसे प्रबंधन क्या है जब तक सिस्टम में सकारात्मक उम्मीद है और आप 2-3 प्रति व्यापार से ज्यादा जोखिम नहीं लेते हैं, तो आप अपने खाते को उड़ा सकते हैं। डबल नीचे की सबसे बड़ी समस्या यह है कि यह आपके पैसे प्रबंधन को पढ़ता है कि जोखिम प्रबंधन सभी अजीब से बाहर है कि जब है आपका खाता खतरे में होगा। क्षमा करें, मैंने अपने पहले उत्तर में यह कवर नहीं किया है। उपयोगकर्ता द्वारा 20 मई, 2010 - 06 06 को सबमिट किया गया। हाई हेसल क्या होगा अगर कीमत 100-130 पिप्स के लिए प्रवृत्ति के साथ एक दिशा में जाती है और कभी नहीं 50 के करीब आते हैं बिना नुकसान के बंद होने पर आप अपनी स्थिति में जोड़ और जोड़ने और जोड़ने के लिए जा रहे हैं जब तक आप अपने सारे पैसे ढीले नहीं करते एक दिन ऐसा हो रहा है एक महीने या दो के लिए बड़ा काम होने के बाद आप एक दिन में अपना खाता खो सकते हैं बोलिन्जर बैंड के साथ फोरेक्स स्केलिंग स्ट्रैटेजी। बोलिंगर बैंड के साथ GBP USD और EUR USD 5 मिनट की ट्रेडिंग चार्ट्स को पार करना यह रणनीति एक सीमाबद्ध बाजार के वातावरण में सबसे अच्छा काम करती है, जो कि लगभग फ्लैट क्षैतिज रूप से गठबंधन वाले बोलिन्जर बैंड की विशेषता होती है। इंडिकेटर बोलिंगर बैंड डिफ़ॉल्ट रूप से 20,2 सेटिंग्स पसंदीदा समय सीमा एस 5 मिनट ट्रेडिंग सत्र EUR, अमेरिकी पसंदीदा मुद्रा जोड़े GBP अमरीकी डालर, EUR USD. GBP USD चार्ट रणनीति उदाहरण। हमारे 7 जीतने वाले ट्रेडों और केवल 1 नुकसान, जैसा चार्ट ऊपर दिखाया गया है, चार्ट को बड़ा करने के लिए क्लिक करें। Bolinger बैंड को लगभग फ्लैट आर होना चाहिए एंग ट्रेडिंग। कीमत निचले बोलिन्जर बैंड को छूती है। खोलें खरीदें स्थिति प्रविष्टि मूल्य के नीचे 10 पीआईएस पर सेट लॉज सेट करें ऊपरी बोलिन्जर बैंड पर व्यापार बंद करें। बोलिन्जर बैंड को लगभग फ्लैट रेंज व्यापार की आवश्यकता है। मूल्य में ऊपरी बोलिंजर बैंड । खोलें बिक्री की स्थिति प्रविष्टि मूल्य के ऊपर 10 pips पर बंद नुकसान सेट करें निचले बोलिन्जर बैंड पर व्यापार बंद करें। संबंधित पोस्ट। मुफ्त के लिए फॉरेन एनालिज़र प्रो डाउनलोड करें। ब्रॉड नई विदेशी मुद्रा प्रणाली सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ। फ़ॉरेक्स विश्लेषक प्रो लेज़र सटीकता के साथ अपने चार्ट पर सही खरीद और बेचने के लिए उत्पन्न करता है और कभी भी प्रतियां नहीं देता। अप करने के लिए 200 पिप्स हर दिन। विदेशी मुद्रा संकेतों को खरीदें और बेचना। उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन। ईमेल मोबाइल ट्रेडिंग चेतावनी। कोई पुनर्निर्माण या व्याप्त नहीं। हम हमेशा आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं ।

No comments:

Post a Comment