Monday 26 March 2018

विदेशी मुद्रा - n1 - शहर


प्लेटिनम विदेशी मुद्रा ग्रुप। विदेशी मुद्रा व्यापार की अद्भुत दुनिया में आपका स्वागत है प्लेटिनम विदेशी मुद्रा समूह में हम व्यक्तियों को अत्यधिक सफल स्वतंत्र विदेशी मुद्रा व्यापारियों के रूप में प्रशिक्षित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, बिल्कुल भी नहीं, आपके पास एक शानदार व्यापारिक व्यवसाय होगा जो आप के पास होगा विदेशी धन निर्माण वाहन का पता लगाएं विदेशी मुद्रा क्या है विदेशी एक्सचेंज बाजार लगभग 3 खरब डालर का दैनिक कारोबार करता है यह अब तक का सबसे बड़ा बाजार है विदेशी मुद्रा, विभिन्न देशों की मुद्राओं का व्यापार, वित्तीय एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के माध्यम से आपके पास एक टुकड़ा हो सकता है इन बेहद आकर्षक और रोमांचक बाजारों की कार्रवाई हम आपको दिखाएंगे कि आप कैसे 1 कर सकते हैं औसत से ऊपर की औसत मासिक आय 2 घर से व्यापार करें या दुनिया में जहां कोई भी 3 अपने व्यापार खाते को खोलने के लिए केवल एक छोटी सी राशि की आवश्यकता है 4 व्यापार केवल घंटे जो आपके लिए अनुकूल है 5 एक लाभदायक व्यापार खाता नहीं बिक्री या उत्पाद 6 वास्तविक स्वामित्व सच धन 8 है अत्यधिक प्रभावी व्यापार शिक्षा एक और डी कौशल। हम इसे 2 चरण प्रक्रिया में करते हैं 1 हम आपको सिखाते हैं कि एक स्वतंत्र विदेशी मुद्रा कैसे बनें एक डेमो अकाउंट और व्यक्तिगत प्रशिक्षण प्राप्त होता है। 2 हम आपके लिए एक समूह ट्रेडिंग खाता खोलते हैं ताकि पेशेवरों आपके लिए पैसा बनाने शुरू कर दें व्यस्त सीखना एक बार जब आप अपने दम पर सहज महसूस करते हैं तो आप अपने खाते में अपने सभी स्वतंत्र इक्विटी और मुनाफे को अपने नए स्वतंत्र खाते में ट्रांफ़र कर सकते हैं। प्लैटिनम फॉरेक्स ग्रुप में आपका स्वागत है.उत्पन्न सृजन में नई ऊंचाइयों में आपका स्वागत है.तुम्हारा अग्रिम. तुम्हारा दृष्टिकोण. तुम फ़ॉरेक्स के बारे में जानने के लिए चाहते हैं। यह हमारे ग्राहकों को प्लैटिनम फॉरेक्स समूह के बारे में क्या कहना है। मुझे नहीं पता था कि विदेशी मुद्रा की दुनिया, मेरा जीवन बदल जाएगा PFG को धन्यवाद जो मुझे हाथ से प्रशिक्षण प्रदान करता था, मेरे लिए पीएफजी में दोस्ताना, उच्च पेशेवर और बहुत ही सहायक स्टाफ की व्याख्या और समझने के लिए विदेशी मुद्रा आसान था, केवल एक फोन समस्याओं के साथ दूर करने के लिए दूर कॉल करें आसान-विदेशी मुद्रा व्यापार खाता उस व्यक्ति के लिए पूरी तरह उपयुक्त है जो अपने स्वयं के वित्त के नियंत्रण में होना चाहता है PFG से उचित प्रशिक्षण और मार्गदर्शन के साथ, आप लाइव व्यापार करने की स्थिति में होंगे और आपका अपनी आय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग किसी भी व्यक्ति विदेशी मुद्रा के लिए बहुत अधिक वित्तीय अवसर प्रदान करती है, जिससे मेरी ज़िंदगी में इतना बदलाव आया कि मैं अपने परिवार के साथ और अधिक समय बिताना, और उन चीजों को कर सकता हूं जो मैं प्यार करता हूं और अधिक काम करने के घंटे, शिफ्ट, सप्ताहांत या छुट्टियों पर काम करना और लड़ना वेतन बढ़ाने के लिए बॉस के साथ मैं 45 साल की उम्र में रिटायर होने की स्थिति में हूं। यह कैसे बस एक लैपटॉप और इंटरनेट से कनेक्शन के साथ, आप अपने घर के आराम में व्यापार कर सकते हैं या दुनिया में कहीं भी पीएफजी ने मुझे विदेशी मुद्रा से भी ज्यादा सिखाया, मुझे अपने जीवन के कई क्षेत्रों में निजी वित्तीय प्रबंधन और अनुशासन की बेहतर समझ है I खुद पीएफजी के साथ चलने के दौरान और कर्मचारियों ने एक करीबी संभावना बनायी और विदेशी मुद्रा में अवसर अंतहीन विदेशी मुद्रा बदल गए मेरा जीवन और तुम्हारा परिवर्तन आज पीएफजी दे दो। रोवन जी केप टाउन मैं कंपनी के व्यावसायिकता से बहुत प्रभावित हूं, उनका विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण एक पर एक है और मैंने विदेशी मुद्रा बाजारों के बारे में बहुत कुछ सीखा है। तामार मारैस। हम सभी व्यक्ति हैं, और नेडबैंक में हम यह सुनिश्चित करने के लिए निरंतर काम करते हैं कि हमारे ग्राहकों को उनके इकट्ठा कर सकें आज की तेजी से जटिल दुनिया में अपने व्यक्तिगत वित्तीय समाधान हैं, जहां आपके पास बैंकिंग की ज़रूरत है, नेडबैंक में सलाह, सेवा और उत्पाद है, या इनमें से किसी एक का संयोजन आपकी विशेष आवश्यकताओं के अनुरूप है। कैटेगरी जानकारी। ट्रैडिंग होम्स. मोन शुक्र 8h30 - 16h00 मंगल, बुध, थर 9h00 16h00 शनि 8h30 - 12h00 सूर्य 9h00 12h00 सार्वजनिक छुट्टियां बंद पिछले महीने के अंतिम कारोबारी दिन ओपन 08h30.उत्पादों में शामिल हैं। रोज़गार, क्रेडिट कार्ड, बचत निवेश, वाहन वित्त, व्यक्तिगत गृह ऋण, बीमा, निजी बैंक ग्लोबल मार्केट्स, प्रॉपर्टी फाइनेंस, लघु व्यवसाय सेवाएं। संपर्क विवरण। टेलीफ़ोन 021 595 9900 ईमेल एक ई-मेल फैक्स भेजें 021 595 3051

No comments:

Post a Comment